Error message

Notice: Undefined offset: 1 in counter_get_browser() (line 70 of /home/kbcnewsi/public_html/sites/all/modules/counter/counter.lib.inc).

Add new comment

एडवांस टैक्स जमा करने का कल 15 मार्च हेंै अंतिम दिन,आईटीओ शिव प्रिय द्वारा व्यवसाइयो के साथ की एक महत्वपुर्ण बैठक

कल 15 मार्च है। पुरे वर्ष में होनेवाली आय के एवज में एडवांस टैक्स जमा करने का अंतिम दिन। इसी को लेकर आज कटिहार के वरिष्ठ आयकर अधिकारी शिव प्रिये ने चैंबर आॅफ कोमर्स के सभागार में कटिहार के प्रमुख व्यसाइयो के साथ एक महत्वपुर्ण बैठक का आयोजन किया। इस बैठक के दौरान श्री शिव प्रिये ने सभी व्यवसाइयो से आग्रह करते हुए कहा की वे सभी अपनी आय की सही सही गणना कर उसका एडवांस टैक्स कल 15 मार्च शुक्रवार तक अवश्य जमा करा दे। आयकार अधिकारी श्री शिव प्रिये ने सभी व्यवसाइयो को एडवांस टैक्स समय पर जमा कराने से होनेवाले लाभ और नही कराने से होनेवाली हानियो के बारे में विस्तारपुर्वक समझाया। श्री शिव प्रिये ने व्यापारीयो को यह भी बताया की सरकार द्वारा आयकर प्रणाली को अत्यंत सरल बना दिया गया है। इसलिए अब कोइ भी व्यवसायी बडी ही आसानी से अपना इंकम टैक्स जमा करा सकता है। आइटिओ श्री शिव प्रिये ने व्यापारीयांे को यह भी बताया की आप के आय से ही हमारा देश समृद्ध और विकसीत बन सकता है। इसलिए आप सभी
व्यवसाइ समय पर अपना एडवांस टैक्स जमा कराकर देश की समृद्धी में अपना महत्वपुर्ण योगदान करे। इस गोष्ठी में व्यवसाइयो के अलावा शहर के कइ जानेमाने सीए और टैक्स अधिवक्ता भी मौजुद थे जिनमें राजेश अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल, राहुल अग्रवाल, मितेश डालमिया,और दिग्विजय सिंह आदी प्रमुख थे। आयकर अधिकारी श्री शिव प्रिये ने इस ब्ैाठक के पुर्व भी अपने कार्यालय में एडवांस टैक्स को लेकर एक बैठक का आयोजन किया जिसमें जिले के प्रमुख ज्व्ैलर्स मौजुद थे। इस ब्ैाठक में भी आइटीओ श्री शिव प्रिये ने सभी ज्व्ैलर्स को एडवांस टैक्स समय पर जमा कराने को लेकर विस्तृत जानकारी दी।

News Place: 

Filtered HTML

  • Web page addresses and e-mail addresses turn into links automatically.
  • Allowed HTML tags: <a> <em> <strong> <cite> <blockquote> <code> <ul> <ol> <li> <dl> <dt> <dd>
  • Lines and paragraphs break automatically.

Plain text

  • No HTML tags allowed.
  • Web page addresses and e-mail addresses turn into links automatically.
  • Lines and paragraphs break automatically.